Back
Home » Entertainment
Bigg Boss 13: देवोलीना के बिहैवियर की वजह से उनकी मां ने मांगी सिद्धार्थ शुक्ला से माफी
Khabar India TV | 12th Nov, 2019 11:05 AM

नई दिल्ली: फ़र्स्ट फ़िनाले के बाद रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के घर में वापसी हो चुकी है, टीवी की इन दोनों बहुओं के निशाने सिद्धार्थ शुक्ला हैं। घर में होने वाले हर हंगामे में सिद्धार्थ शुक्ला सेंटर में होते हैं। देवोलीना की सिद्धार्थ से अक्सर बहस होती रहती है, अब इस दौरान देवोलीना ने सिद्धार्थ को कुछ ऐसा कह दिया कि अब उनकी मां सिद्धार्थ से माफी मांगी है।

दरअसल देवोलीना ने टास्क के दौरान हुई बहस में सिद्धार्थ को साइको कह दिया था। अब देवोलीना की मां अनीमा ने TOI को दिए इंटरव्यू में कहा कि देवो ने सिद्धार्थ को साइको कहकर गलत किया। टीवी पर इस तरह के शब्द नहीं चलते हैं, ये देवोलीना के लिए ठीक नहीं है। मैं उसकी तरफ से माफी मांगती हूं सिद्धार्थ से। देवोलीना की मां ने कहा कि देवोलीना को सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते सुधारने की कोशिश करनी चाहिए।

बता दें, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा और देवोलीना भट्टाचार्जी एक साथ एविक्ट हुई थीं, जिसमें से शेफाली तो बाहर हो गई थीं घर से, लेकिन रश्मि और देवोलीना घर के अंदर ही थीं, उस वक्त ही लगने लगा था कि दोनों घरवापसी कर सकती हैं।

वापसी के बाद से ही दोनों टीवी एक्ट्रेसेज़ के तेवर पहले से भी ज्यादा तीखे हो गए। देवोलीना लगातार आक्रामक हो रही हैं जिससे वो गेम में बनी रहे। इंटरव्यू में देवोलीना की मां ने भी यह ख्वाहिश भी जाहिर की कि अगर देवोलीना को कोई लाइफपार्टनर मिल जाता है तो उससे कोई दिक्कत नहीं होगी। बस वो इंसान अच्छा होना चाहिए।

   
 
स्वास्थ्य