Back
Home » Entertainment
कृति खरबंदा ने छोड़ी इमरान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरा'
Khabar India TV | 19th Nov, 2019 10:33 PM

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हासमी की फिल्म 'चेहरा' में कृति खरबंदा बाहर हो गई हैं। हाल में ही इस बारे में जानकारी फिल्मी के मेकर्स ने दी थी। उन्होंने इस फिल्म की 2 दिन शूटिंग भी की थी। कृति के फिल्म से अलग होने के पीछे कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, कृति खरबंदा के इस फिल्म बाहर होने का कारण एक विवादित इंटीमेट सीन था, जिसमें उन्हें एक एक्टर के साथ लिपलॉक करना था। जिससे कृति को प्रॉब्लम थी। 

इसके अलावा हो सकता है कि कृति को लगा कि ये सीन ज्यादा जरूरी नहीं है। लेकिन जरूरी होने के बाद उन्होंने मेकर्स से बात की।  लेकिन काफी बहस के बाद उनकी बात नहीं मानी गई। जिसके कारण उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया। 

इस बारे में फिल्म चेहरे के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने ट्वीट भी किया था। उन्होंने बताया कि  कृति और फिल्म चेहरे के मेकर्स ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग किए हैं। अब फिल्म चेहरे के मेकर्स नई एक्ट्रेस के साथ दोबारा सभी सीन्स शूट करेंगे।

अभी तक इस बात को लेकर कृति खरबंदा का कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। 

   
 
स्वास्थ्य