Back
Home » Entertainment
अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का हुआ तलाक, बेटियों की कस्टडी मिली मां को
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 11:24 AM

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और मॉडल मेहर जेसिया का शादी के 21 सालों बाद ऑफिशयली तलाक हो गया है। अर्जुन और मेहर ने आपसी सहमति से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी और फैमिली कोर्ट ने दोनों को आधिकारिक तलाक दे दिया है। दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं और दो बड़ी बेटियां माहिका और मायरा भी है। बेटियों की कस्डडी अदालत ने मेहर जेसिया को दी है और बेटियां उन्हीं के साथ रहेंगी।

View this post on Instagram

The luckiest Dad in town. Thank you girls for such special memories. Thank you @subisamuel for these precious images. Thank you @htbrunch for our first interview together. Very special. #happyfathersday to all you dads out there. @jamalshaikh and @karishmaupadhyay for the lovely words.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

आपको बता दें कि अर्जुन और मेहर ने इसी साल अप्रैल में तलाक के लिए अर्जी दी थी। 1998 में दोनों ने  लव मैरिज की थी और 2011 के बाद से ही इनके रिश्तों में खटास की खबरें आ रही थी। अर्जुन पिछले काफी समय से घर छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग रह रहे थे।

View this post on Instagram

That gracious thing made of tears, of happiness, gratitude and light. A rainbow appeared into our lives. So blessed we feel, gratitude and abundance of joy. Welcome junior Rampal, into our lives. Thank you all for your graciousness, love and beautiful wishes. Say hello to baby Arik Rampal. #ArikRampal

A post shared by Arjun (@rampal72) on

View this post on Instagram

IIFA ROCKS!!!!!!! #IIFA

A post shared by Arjun (@rampal72) on

हाल ही में गेब्रएगा ने अर्जुन के बेटे अरिक को जन्म दिया तो ये खबरें पक्की हो गई थी कि मेहर और अर्जुन के रिश्ते खत्म हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि अर्जुन और गैब्रएला के मिलने के बाद ही मेहर औऱ उनके दांपत्य जीवन में टकराव शुरू हुआ था। अर्जुन रामपाल गेब्रएला से 2009 में आईपीएल पार्टी में मिले थे और कुछ महीनों बाद ही दोनों करीब आ गए थे।

   
 
स्वास्थ्य