Back
Home » Entertainment
शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर को दी शादी की शुभकामनाएं, शेयर किया खास मैसेज
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 12:39 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक्टिंग के साथ समाज को बेहतर बनाने के लिए काम करने में हमेशा आगे रहते हैं। शाहरुख खान एसिड अटैक सर्वाउवर के रिहेबिलेशन के साथ जुड़े हुए हैं साथ ही उनके मेडिकल ट्रीटमेंट में मदद करते हैं। शाहरुख अक्सर एसिड अटैक सर्वाइवर के साथ नजर आते हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में एसिड अटैक सर्वाइवर अनुपमा जगदीप के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर करते हुए बधाई दी है। शाहरुख खान ने उन फोटोज को रिट्वीट किया और अनुपमा को शादी की बधाई दी है।

शाहरुख खान ने लिखा- जिंदगी की नई जर्नी शुरू करने के लिए अनुपमा बधाई। भगवान करे तुम्हारी जिंदगी प्यार, रोशनी और हंसी से भरी हो। आप दोनों एक दूसरे की दुगनी खुशी का कारण बनें।

शाहरुख खान अक्सर एसिड अटैक सर्वाइवर से मिलने की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। फैन्स शाहरुख खान की इस काम के लिए हमेशा सराहना करते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। जीरो के बाद से शाहरुख ने अभी तक अपने किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है। बर्थ डे पर शाहरुख खान ने बताया वह किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही उसकी अनाउंसमेंट करेंगे।

   
 
स्वास्थ्य