Back
Home » Entertainment
सलमान खान की को स्टार पूजा डडवाल ने शुरू की टिफिन सर्विस
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 12:05 PM

सलमान खान के साथ 1995 में आई फिल्म 'वीरगति' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूजा डडवाल ने टिफिन सर्विस शुरू की है। पूजा कुछ दिनों पहले ट्यूबरक्लोसिस से ग्रसित हो गई थीं। जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। इस दौरान सलमान खान ने उनकी मदद की थी।

पूजा डडवाल इन दिनों सलमान खान और बाकि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से काम मांग रही हैं। मुंबई मिरर से बातचीत में पूजा ने कहा- मैं फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मिल रही हूं और उनसे काम मांग रही हूं। उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया है कि वह मेरी मदद जरुर करेंगे।

पूजा ने कहा- मुझे किसी की दया नहीं चाहिए। मैं बस चाहती हूं वह मेरी काम देकर मदद करें। मैं एक अच्छी एक्ट्रेस हूं और अपना काम अच्छे से कर सकती हूं। पूजा ने बताया उन्होंने न्यूज में पढ़ा अनीज बाजमी, बोमन ईरानी और सोहा अली खान मेरी ऐसी स्थिति देखकर दुखी हैं और अनीज बाजमी ने कहा है वह मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट करेंगे। मैं उनकी बहुत शुक्रगुजार हूं।

पूजा ने बताया- मुझे अभी तक कोई काम नहीं मिला है। मेरे पास पैसे नहीं हैं मगर आत्मविश्वास है। जिंदगी जीने के लिए मैंने अब टिफिन सर्विस शुरू की है। मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या करुं। उस दौरान मेरे दोस्त फिल्म डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने मुझे टिफिन सर्विस खोलने का आइडिया दिया। उन्होंने मुझे जगह और काम के लिए सामान भी दिया।

उन्होंने कहा- मैं अभी उसी जगह रह रहीं हूं जहां मैं काम करती हूं। मुझे खुद में विश्वास है और मुझे भरोसा है कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलेगा। मैं हाल ही में मीडिया के लोगों से मिली थी। उन लोगों ने मेरा इंटरव्यू लिया। मैं सलमान खान से मिलकर उन्हें नई जिंदगी के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं। मेरे लिए वह भगवान के बराबर हैं।

आपको बता दें बीते साल मार्च में पूजा डडवाल को ट्यूबरक्लोसिस डायग्नॉस हुआ था। उस समय सलमान खान ने उनकी मदद की थी। उनका ध्यान रखा था और 10 महीने तक उनका खर्चा उठाया था। अस्पताल से डिसचार्ज होने के बाद गोवा में रहने के लिए किराये पर घर दिलवाया था।

   
 
स्वास्थ्य