Back
Home » Entertainment
'हरे राम' लिखा टॉप पहन कर फंसी वाणी कपूर, थाने में शिकायत दर्ज
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 03:51 PM

अभिनेत्री वाणी कपूर को हरे राम लिखा बिकिनी टॉप पहनना भारी पड़ गया। वाणी कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो हरे राम लिखा डीप नेक वाला एक टॉप  पहने नजर आ रही है। इस तस्वीर के आते ही वाणी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई और लोग उन पर धर्म का अपमान करने का आरोप लगाने लगे। हालांकि ट्रोलिंग से घबराई वाणी ने जल्द ही वो फोटो डिलीट भी कर दिया था लेकिन फिर भी मामला पुलिस में जा पहुंचा है। 

मुंबई की एक महिला ने वाणी कपूर पर धार्मिक भावनाओं का अपमान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का नाम रमा सावंत बताया जा रहा है और उसने एनएम मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रमा का कहना है कि उसकी शिकायत दर्ज की जा चुकी है और वाणी कपूर को भी बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। 

वाणी कपूर ऋतिक रोशन अभिनीत सुपरहिट फिल्म वार में हीरोइन थी और ये फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर चुकी है। वाणी कपूर की इस विवादित तस्वीर के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए लोगों ने वाणी कपूर को बायकाट करने का भी ऐलान किया था। वाणी पर भगवान के नाम का दुरुपयोग और धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ के आरोप लगे और उनकी जबरदस्त ट्रोलिंग हुई थी।

वाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वार के बाद उनके हाथ में रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा है।

   
 
स्वास्थ्य