Back
Home » Entertainment
तापसी पन्नू ने कहा: हर्षवर्धन अगर अनिल कपूर के बेटे नहीं होते, तो दूसरी फिल्म न मिलती'
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 04:26 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। हाल में ही तापसी नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' पर बतौर गेस्ट पहुंची थी। यहां  उन्होंने अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को लेकर एक बयान दिया जो चर्चा में है। 
दरअसल तापसी ने कहा कि हर्षवर्धन कपूर अगर अनिल कपूर के बेटे न होते तो पहली फ्लॉप फिल्म के बाद उन्हें दूसरी फिल्म न मिलती।

शो में नेहा ने तापसी से पूछा कि किसी एक स्टारकिड का नाम बताएं जो फिल्म परिवार से न होते तो अब तक इंडस्ट्री से बाहर होते? इस पर तापसी से सबसे पहला नाम सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन का लिया। उन्होंने कहा, 'मेरे अनुसार हर्षवर्धन कपूर क्योंकि अब तक मैने उनका जितना भी काम देखा है, उससे मुझे लगता है कि उन्हें फ्लॉप डेब्यू के बाद दूसरी फिल्म मिलना मुश्किल होता।''

'हरे राम' लिखा टॉप पहन कर फंसी वाणी कपूर, थाने में शिकायत दर्ज

आपको बता दें, हर्षवर्धन से साल 2016 में 'मिर्जया' से बॉलीवुड में डेब्यू कया था। लेकिन यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई थी। इसके बाद हर्षवर्धन 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए लेकिन ये फिल्म भी कोई कमाल नहीं दिखा सकी। अब हर्षवर्धन एक ओर फिल्म में नजर आने वाले है जोकि अभिनव बिंद्रा की बायोपिक है। 

जॉन अब्राहम ने फैन्स को मिलाया अपने 'बच्चों' से, शेयर किया वीडियो

वहीं तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही भूमि पेडनेकर के साथ 'सांड़ की आंख' में नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में धमाल नहीं मचा पाई। साल 2020 में तापसी 'रश्मि रॉकेट' और 'थप्पड़' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

   
 
स्वास्थ्य