Back
Home » Entertainment
'पानीपत' के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को एक संगठन द्वारा मिल रही है धमकी
Khabar India TV | 21st Nov, 2019 08:17 PM

आशुतोष गोवारिकर उन चुनिंदा डायरेक्टर्स में माने जाने जाते हैं जो इतिहास से संबंधित फिल्में करना पसंद करते है। लगान, जोधा-अखबर, मोहन जोदड़ो जैसी फिल्में देने के बाद 'पानीपत' जैसी पीरियड-ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। लेकिन इस फिल्म के कारण उन्हें किसी संगठन से धमकियां मिल रही हैं। 

दरअसल आशुतोष गोवारिकर ने अपनी अपकमिंग फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य लिए है। जो किसी संगंठन को पसंद नहीं आ रहे हैं। इंडिया टीवी की रिपोर्टर जोयिता मित्रा के अनुसार,  निर्देशक आशुतोष गोवारिकर को एक संगठन द्वारा धमकी दी गई है। इस संगठन को लगता है कि निर्देशक ने केवल मराठी समुदाय के एक विशेष संप्रदाय को दिखाया है जो गलत है।''

कोका कोला गाने पर मराठी स्टाइल में थिरकीं कृति सेनन, दीवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

रिपोर्टर ने आगे बताया कि इन धमकियों के कारण डायरेक्टर आशुतोष को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा का इंतजाम किया है। इस समय निर्देशक के घर पर 200 पुलिसवाले तैनात किए गए है। जिससे निर्देशक को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। 

View this post on Instagram

Sadashiv Rao Bhau vs Ahmad Shah Abdali. Witness the epic battle on 6th December, #Panipat. @duttsanjay @kritisanon #AshutoshGowariker @sunita.gowariker @rohit.shelatkar @sarkarshibasish @agppl @visionworldfilm @reliance.entertainment @zeemusiccompany

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आपको बता दें फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन जैसे स्टार्स है। यह फिल्म सिनेमाघरों पर 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

   
 
स्वास्थ्य