Back
Home » Entertainment
तापसी पन्नू ने विक्की कौशल को बताया खराब को स्टार, जानिए असली वजह
Khabar India TV | 22nd Nov, 2019 12:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' में गई थीं। जहां तापसी ने अपने से जुड़ी कई दिलचस्प बाते बताईं। तापसी ने चैट शो में पर्सनल लाइफ से लेकर कगंना रनौत और रंगोली चंदेल के उनके लिए प्यार तक सब बात की। जब क्विज में नेहा ने तापसी से सबसे खराब को-स्टार के बारे में पूछा तो उन्होंने विक्की कौशल को सबसे खराब बताया।

तापसी ने दो खराब को-स्टार के बारे में बताया-पहली जैकलीन फर्नांडिस क्योंकि वह बहुत हॉट हैं। उनके साथ 'जुड़वा 2' में मैच करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। दूसरा नाम है विक्की कौशल। विक्की के साथ काम करते समय मुझे हमेशा सजग रहना पड़ता है ताकि मैं सीन में उनसे पीछे ना रह जाउं क्योंकि वह एक बहुत अच्छे एक्टर हैं। तापसी और विक्की 'मनमर्जियां' में साथ में काम कर चुके हैं।

नेहा ने तापसी से पूछा कोई ऐसा एक्टर बताओ जो अगर स्टारकिड नहीं होता तो इंडस्ट्री में नहीं होते। तापसी ने जवाब दिया- मुझे लगता है हर्ष वर्धन कपूर क्योंकि मैंने अब तक उनकी जो फिल्म देखी है मुझे लगता उन्हें दूसरी फिल्म मिलना बहुत मुश्किल होता।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ 'सांड की आंख' में नजर आईं थी। अब वह जल्द ही अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' और आकर्ष खुराना की 'रश्मि रॉकेट' में नजर आएंगी।

   
 
स्वास्थ्य