Back
Home » Entertainment
भोजपुरी स्टार प्रवेश लाल यादव और रितेश पांडेय ने की देशभक्ति फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग शुरू
Khabar India TV | 22nd Nov, 2019 06:55 PM

आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म 'सरफरोश' की शूटिंग शुरू हो गई है। देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म को जल्द ही दर्शकों के सामने लाने की योजना है। आम भोजपुरी फिल्मों से अलग हटकर बनने वाली इस फिल्म की निर्माता शुभा सिंह ने कहा कि 'सरफरोश' नाम से ही पता चलता है कि इस फिल्म में देश और देशभक्ति की बातें होंगी। इस फिल्म में दर्शकों को बेहद खतरनाक स्टंट देखने को मिलेंगे।

बिहार की रहने वाली शुभा आगे कहती हैं, "इस फिल्म की शूटिंग बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में शुरू हो गई है। भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के लिए यह एक अलग अनुभव होगा।"

View this post on Instagram

Shooting Start @ritesh_pandey_official @manjulthakurthakur #sarfarosh

A post shared by Pravesh Lal (@pravesh_lal) on

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए गाने ने YouTube पर मचाया तहलका, 1 दिन में 1 मिलिनय व्यूज

इस भोजपुरी फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर, लेखक अरविंद तिवारी हैं। कलाकारों में रितेश पांडेय, प्रवेश लाल यादव, यामिनी सिंह, दीपक भाटिया, नीरज शर्मा अलग किरदार में दिखेंगे। संगीत ओम झा ने दिए हैं, जबकि गीतकार कवि प्यारे लाल और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं।

शुभा सिंह का कहना है, "इस फिल्म का म्यूजिक भी इसका प्लस पॉइंट होगा। इसमें कुछ अच्छे गाने सुनने और देखने को मिलेंगे। देशभक्ति के जज्बे से ओतप्रोत इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें रितेश और प्रवेश लाल यादव की आवाज में भी एक देशभक्ति गीत सुनने को मिलेगा।" 

   
 
स्वास्थ्य