Back
Home » Entertainment
अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' महाराष्ट्र में हुई टैक्स फ्री
Khabar India TV | 22nd Jan, 2020 02:33 PM

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल के  की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दी गई हैं। महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद ये फैसला लिया। इस फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना में काफी बहस छिड़ गई थी।

दरअसल उत्तर फ्रदेश में योगी सरकार ने इस फिल्म तो टैक्स फ्री कर दिया था। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ से कोई फैसला नहीं आया था।  जिसके बाद महाराष्ट्र में  'थैक्यू योगी जी' ट्रेंड करने लगा। इसके बाद राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर दबाब बढ़ता चला गया और अब सरकार ने तानाजी को टेक्स फ्री करने का फैसला किया है। 

ऋतिकेश में एक्ट्रेस को मिले अनोखे सिक्योरिटी गार्ड्स, लिखा: सुरक्षित महसूस कर रही हूं

आपको बता दें कि शिवसेना ने अपनी पार्टी की स्थापना को लेकर अब तक मराठी मानुष के नाम से राजनीति की है। अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की फिल्म मालसुरे पर बनी है जो मराठों के महानायक थे।  ऐसे में अगर महाराष्ट्र सरकार ही अपने राज्य में इस फिल्म को ट्रैक्स फ्री नहीं कर पा रही थी, तो इसे राजनीतिक दबाव समझा जा र हा था। दूसरी तरफ छपाक भी कई राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है। हालांकि ये सब वहीं राज्य हैं जहां कांग्रेस या कांग्रेस के सहयोग से बनी सरकार है।

   
 
स्वास्थ्य