Back
Home » Entertainment
अक्षय कुमार आनंद एल. रॉय की फिल्म के लिए करेंगे 120 करोड़ चार्ज'
Khabar India TV | 22nd Jan, 2020 04:50 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फोब्स की 2019 की हाइएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में चौथे नंबर पर थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय ने अपनी फीस बढ़ा दी है और वह डायरेक्टर आनंद एल.रॉय की नई फिल्म के 120 करोड़ चार्ज करने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सारा अली खान और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी नजर आएंगे। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की टीम ने उनकी ब्रैंड वेल्यू को ध्यान में रखते हुए 120 करोड़ फीस के लिए कहा है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, अक्षय और उनकी टीम का मानना है कि उन्हें एक्टिंग के लिए 100 करोड़ मिलने चाहिए, क्योंकि वह प्रोजेक्ट के साथ गुडविल लाते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार को अपफ्रंट फीस वसूलने के लिए जाना जाता है और आज के समय में, उनका नाम न केवल सिनेमा हॉल में दर्शकों को आकर्षित करता है, बल्कि डिजिटल और सैटेलाइट नेटवर्क से आकर्षक ऑफर भी प्राप्त करता है।

इस फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो जाएगी और आने वाले 2-3 हफ्तों में अक्षय इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर देंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की इस साल कई फिल्में आने वाली हैं। 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'बच्चन पांडे' यह तीनों फिल्में 2020 में ही रिलीज होंगी। अक्षय की क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। 'गुड न्यूज' में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

   
 
स्वास्थ्य