Back
Home » Entertainment
निर्भया के हत्यारों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा 'जेल नहीं चौराहे पर दो फांसी'
Khabar India TV | 23rd Jan, 2020 10:04 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक बोल के कारण जानी जाती हैं। इन दिनों वह अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में जुटी हुई।  फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने निर्भया हत्याकांड को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने सरकार से निर्भया के हत्यारो को चौराहे में फांसी देने की मांग की है। 

कंगना रनौत से निर्भया के गुनहगारों पर सवाल पूछा गया। इस पर कंगना ने कहा कि दरिंदों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए जिससे समाज को मैसेज  मिले। कंगना ने आगे कहा है, 'सभी गुनहगारों को बीच चौराहे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए।'

कंगना ने कहा,  'जो रेप कर पा रहा है इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले वो माइनर नही हैं। ऐसे लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए उनको वहां फाँसी पर लटकाना चाहिए तांकि लोगो को पता चलना चाहिए कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती हैं। इतने सालों से वो माँ और बाप उस दर्द को सह रहे हैं क्या उनकी हालत हो रही है। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट कहां कहां जाएंगे ये लोग। मतलब कैसा समाज हैं ये । ऐसे लोगों को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? अकेले में  मारने का क्या मतलब कि आप समाज मे क्या उदाहरण दे सकें। उन लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए सब के सामने।'

ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटो शेयर कर फैन्स से पूछा- कौन है ये?

निर्भया के हथियारों के बाद जब इंदिरा जयसिंह को लेकर पूछा गया तो कंगना उनकर खूब गुस्सा हुई। उन्होंने कहा कि इस लेडी को उन लड़कों के साथ(दोषियों के साथ) चार दिन जेल में रखो। उनको रखना चाहिए, उसको जरूरत है इसकी। कंगना ने कहा कि कैसी कैसी औरतें होती हैं जिन्हें ऐसे लोगों पर दया आती है और ऐसी ही औरतों की कोख से निकलते हैं वहशी दरिंदे। उन्ही की कोख ऐसी होती है, जिन्हें प्यार आता हैं इन पर। 

सैफ अली खान अपने 'भारत था ही नहीं' वाले बयान पर हुए ट्रोल, मीम्स हो रहे हैं वायरल 

आपको बता दें कि  कुछ दिन पहले इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए। जिसके बाद निर्भया की मां इंदिरा पर काफी भड़क गई थी।

   
 
स्वास्थ्य