Back
Home » जरा हट के
कोरोना वायरस के डर से टॉयलेट पेपर को लेकर दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट, वीडियो वायरल
Boldsky | 18th Mar, 2020 11:03 AM

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देख लोगों ने कोरोना वायरस से बचने के लिए साफ सफाई पर काफी ध्यान रख रहे हैं। लोग सफाई का ध्यान रखने के लिए बड़ी मात्रा में हैंड वॉश और टॉयलेट पेपर खरीद रहे हैं। कोरोना वायरस के खौफ के बीच मार्केट में हैंड वॉश और टॉयलेट पेपर की कमी आ गई हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में महिलाएं टॉयलेट पेपर को लेकर आपस में लड़ाई करती हुईं नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो की बात करें तो वायरल वीडियो में एक मॉल में तीन महिलाओं टॉयलेट पेपर को आपस लड़ती हुईं नजर आ रही हैं। बता दें कि ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया के एक मॉल का हैं। जहां पर कोरोना वायरस के डर की वजह से लोग टॉयलेट पेपर ज्यादा खरीद रहे हैं। जिसकी वजह से टॉयलेट पेपर की कमी हो गई। टॉयलेट पेपर की कमी के बाद सरकार ने टॉयलेट पेपर की खरीद पर लिमिट लगा दी हैं। एक इंसान एक ही टॉयलेट पेपर खरीद सकता है। जिसके बाद मॉल मे दो महिलाएं टॉयलेट पेपर को लेकर लड़ती हुईं नजर आईं।

वीडियो में महिला टॉयलेट पेपर से भरी ट्रॉली लेकर खड़ी हुई थी जिसके बाद दूसरी महिला ने उस महिला को इतने सारे टॉयलेट पेपर ले जाने पर टोका जिसके बाद दोनों महिला के बीच झगड़ा शुरु हो जाता है। लड़ाई को शांत करवाने के लिए मॉल के कर्मचारी आते है, जिसके महिला को शांत किया जाता हैं। उसके बाद पुलिस को बुला लिया जाता है। किसी भी महिला की गिरफ्तारी नहीं होती हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस के 70 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। देश में लोगों में कोरोना वायरस के फैलने का डर सता रहा हैं। जिसकी वजह से टॉयलेट में तंगी सामने आई हैं। ऑस्ट्रेलिया समेत विश्व के कई देशो में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा हैं। चीन के बाद सबसे ज्यादा मामले इटली में देखने को मिले हैं।

   
 
स्वास्थ्य