Back
Home » जरा हट के
कोरोना वायरस का असर: दादा-पोते को कर दिया दूर, इमोशनल कहानी पढ़ आ जाएंगे आंखों में आंसू
Boldsky | 25th Mar, 2020 05:26 PM

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस से अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं लाखों लोग कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए दुनिया के कई देशो में लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन में घर पर ही रहना होता है, पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल नहीं करना होता हैं। वहीं लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए कहा जा रहा है। लोगों को एक दूसरे से 6 फीट की दूरी बनाए रखना है।

वहीं सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो में एक दादा अपने नवजात पोते को खिड़की के बाहर से देख रहा है। वह अपने पोते को खोद में लेना चाहता है लेकिन कोरोना वायरस की वजह से वह केवल अपने पोते को देख पा रहा हैं। ऐसे में वह शख्स कोरोना वायरस के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि ये फोटो आयरलैंड के निवासी एमा ने अपने भाई मिशेल की शेयर की हैं। इस फोटो में मिशेल अपने नवजा बेटे फालोन को खिड़की से अपने पिता को दिखाते हैं। दरअसल 60 से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वायरस का अधिक खतरा हैं। कोरोना वायरस के गंभीर खतरे से बचाने के लिए अधिक उम्र के लोगों को सेल्फ आइसोलेशन के लिए कहा गया है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को देख लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर भारत में भी देखने को मिल रहा हैं। भारत में 500 से ज्यादा मामले सामने आ चुके है। ऐसे में पीएम मोदी ने पूरे देश को 21 दिन के लॉक डाउन कर दिया है। ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जाए। और लोगों को घर में रहने की सलाह दी है।

   
 
स्वास्थ्य