Back
Home » जरा हट के
अजब लीला: कोरोना के चलते थाईलैंड के राजा 20 महिलाओं के साथ आइसोलेट, मनोरंजन का खास ध्यान
Boldsky | 31st Mar, 2020 04:22 PM

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस से बचने के लिए की देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है। लॉकडाउन के चलते लोग घर में ही रहते है। क्वारंटाइन टाइम लोग घर में बैठे बैठे बोर हो रहे हैं। अपनी बोरियत को कम करने के लिए लोग घर में खाना बना रहे हैं, तो कोई अपने पुराने शौक पूरे कर रहे हैं

वहीं इन दिनों इंटरनेट पर एक खबर काफी चर्चा में बनी हुई है। दरअसल थाईलैंड के राजा वजीरालोंगकरोन भी इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के लिए एक होटल में बंद है। लेकिन खास बात यह है कि राजा अपने साथ 20 महिलाओं को लेकर गए हैं। इन महिलाओं के साथ राजा के फिजिकल रिलेशन हैं, इन महिलाओं के साथ राजा ने शादी भी नहीं की है। 67 साल के राजा इन दिनों जर्मनी के एक बड़े होटल में रह रहे हैं। इस होटल के अंदर उनके साथ 20 महिलाएं भी रह रही हैं। 20 महिलाओं के साथ साथ राजा के नौकर भी उनके साथ है।

अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि राजा के साथ उनकी 4 पत्नी भी हैं या नहीं। वहीं थाईलैंड की जनता में राजा के प्रति काफी रोष देखने को मिला है क्योंकि राजा देश छोड़कर विदेश चले गए है। बता दें कि थाईलैंड में कोरोना वायरस के 1245 मामले सामने आ चुके है।

कोरोना वायरस का संकट सबसे ज्यादा इटली और अमेरिका में देखने को मिल रहा है। वहीं दुनिया भर में कोरोना वायरस के 7 लाख 85 हजार से अधिक मामलें सामने आ चुके हैं। इटली में कोरोना वायरसे मरने वालों की संख्या 11 हजार हो गई है। अमेरिका में कोरोना वायरस के मरीज की संख्या 1 लाख 20 हजार हो गई है।

कोरोना वायरस से बचाव: इस महिला ने किया था हैंड सैनिटाइजर का आविष्कार, रोचक है कहानी

   
 
स्वास्थ्य