Back
Home » सौंदर्य
छोटे बालों से अब बनाएं मन चाहा हेयर स्टाइल, लॉकडाउन में ट्रेंडी लुक
Boldsky | 12th May, 2020 10:23 AM
  • हाफ अप बॉब हेयरस्टाइल

    जिन महिलाओं के छोड़े बाल हैं, वो हाफ अप बॉब हेयरस्टाइल कैरी कर सकती हैं। हाफ अप बॉब हेयरस्टाइल को आप इंडियन वेस्टर्न किसी भी आउटफिट के साथ कैरी सकते हैं। इस हेयरस्टाइल में आपको काफी कूल लुक मिलेगा। इस कॉम्बो हेयरस्टाइल को बनाने के लिए, आप अपने सामने के बालों कों साइड से बाहर निकालें लें, फिर चोटी बनाकर उन बालों को उल्टा करके सिर के ऊपर बांधे। बाकी के बालों को वैसे ही छोड़े। बाकि बचे हुए बालों को आप मशीन से वेव कर सकते है।

    फेसकट के हिसाब से बनाएं हेयरस्टाइल, फिर आपका लुक किसी हीरोइन से कम नहीं लगेगा


  • ब्रैड हेयरस्टाइल

    ब्रैड हेयरस्टाइल इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं। लड़कियों को ये हेयरस्टाइल काफी पसंद आ रहा है। जिन लड़कियो के छोटे बाल है उनके लिए ब्रैड हेयरस्टाइल काफी बेस्ट है। ब्रैड हेयरस्टाइल में बाल काफी घने दिखते है। ब्रैड हेयरस्टाइल बनाने के लिए आपको अपने सामने के बाल लेकर फ्रेंच स्टाइल में एक तरफ से चोटी बनाएं। इसके बाद पिन की मदद से चोटी को सेट कर लें बाकि बचे हुए बालों को खुला रहने दें। बचे हुए बालों को आप वेव भी कर सकती है।

    हेयर केराटिन या हेयर स्पा: बालों की देखभाल के लिए कौन सा ट्रीटमेंट है बेस्ट- जानें फायदे-नुकसान


  • हाफ बन

    हाफ बन हेयरस्टाइल कॉलेज गर्ल्स की पहली पसंद हैं। यह हेयरस्टाइल बहुत ही सिंपल और स्टाइलिश हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए सामने के आधे बालों का जूडा बनाना है। इसके बाद बचे हुए बालों को खुला रहने दे।

    लॉकडाउन में बढ़ते बालों से परेशान तो ऐसे काटे घर पर बाल- एकदम आसान टिप्स


  • मैसी पोनी

    बालों की पोनी बनाना सबसे सरल होता हैं। पोनी काफी स्टालिश लुक भी देती हैं। लेकिन इन दिनों मेसी पौनी का काफी ट्रेंड देखने को मिल रहा हैं। मैसी पोनी बनाने के लिए बालों को वेव या फिर कर्ल करने के बाद पोनी बनाया जाता हैं। वहीं पोनी बनाने के बाद कुछ बालों को बाहर निकाला जाता है। जिससे मैसी लुक मिलता हैं। मैसी पोनी जींस टॉप पर बहुत अच्छे लगते हैं। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मैसी पोनी हेयरस्टाइल को काफी पसंद कर रहे है।

    लॉकडाउन में बढ़ते बालों से परेशान तो ऐसे काटे घर पर बाल- एकदम आसान टिप्स




कोरोना वायरस के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में ही हैं। इस बार की गर्मियां लोग में घर में ही बिता रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान महिलाएं घर ट्रेंडी हेयरस्टाइल सीख सकती हैं।गर्मियों में हर समय बाल खोलना मुश्किल हो जाता है। खासकर उन महिलाओं को ज्यादा परेशानी आती है

जिनके बाल छोटे हैं। छोटे बाल वाली महिलाओं का मानना है कि छोटे बालों के अच्छे हेयर स्टाइल नहीं है। आज हम छोटे बालों के हेयरस्टाइल के बारे में बात करेंगे जिसे आप घर पर आसानी बना सकती हैं। चलिए ट्राई करते है ट्रेंडी हेयरस्टाइल

   
 
स्वास्थ्य