Back
Home » बॉलीवुड
महाभारत: द्रौपदी रूपा गांगुली का खुलासा, राजनीति ने छीन ली सबसे प्यारी चीज, चुकानी पड़ी भारी कीमत !
Oneindia | 15th May, 2020 02:58 PM
  • रूपा गांगूली ने बालों को लेकर ये कहा

    इंडिया टूडे से बात करते हुए रूपा गांगूली ने अपने शॉर्ट हेयर लुक के बारे में बात की है। उन्होंने एक सवाल का दिलचस्प जवाब देते हुए बताया कि जिन्हें अपने बालों से प्यार हो उन्हें राजनीति में नहीं आना चाहिए।


  • बालों को राजनीतिक करियर से जोड़कर क्यों देखती हैं


    रूपा गांगूली ने बताया कि राजनीति में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब विरोध प्रदर्शन के दौरान आपके लंबे बालों को खींचा जाएगा और आपको रोड पर धक्का भी दिया जाएगा। इसके बाद आप खुद ही अपने लंबे बाल कटवा लेंगे।


  • क्यों बदल लिया हेयरस्टाइल

    पश्चिम बंगाल की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ईकाई की नेता रूपा गांगूली ने आगे बताया कि उन्होंने राजनीति में 2015 में आई थीx। साल 2016 में उनके काफिले पर हमला हुआ था। उन्हें उनकी कार से घसीटा लिया था। एक भीड़ ने उन पर हमला किया था जिनपर उन्हें गंभीर चोट आईं थी। इसके बाद से ही उन्होंने अपना हेयर स्टायल चेंज कर लिया था।


  • क्यों तोड़ लिया था एक्टिंग से नाता

    कहा जाता है कि पति के चलते रूपा गांगुली ने फिल्मी व एक्टिंग करियर छोड़ दिया था। वह पति के साथ कलकता शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा नहीं चली थी।


  • बीजेपी की दिग्गज नेता हैं रूपा गांगुली

    रूपा गांगुली ने साल 2015 में बीजेपी का दामन थामा। वैसे तो वह पहला चुनाव हार गई थीं लेकिन पार्टी ने उनपर विश्वास जताया और उन्हें राज्यसभा के लिए नॉमिनेट किया।




महाभारत में द्रौपदी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री इन दिनों पश्चिम बंगाल में नए किरदार पर हैं। ग्लैमर की चकाचौंध से दूर इन दिनों रूपा गंगूली अपने राजनैतिक पारी खेल रही हैं। रूपा गांगुली बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हैं। रूपा गांगुली कई फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। लॉकडाउन के दौरान जब देशभर में गैर-जरूरी गतिविधियां बंद हैं। ऐसे में फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। ऐसे में पुराने धारावाहिकों को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है।

पति से तंग आकर महाभारत की द्रोपदी रूपा गांगुली ने 3 बार की सुसाइड की कोशिश, मुश्किलों भरी रही जिंदगी

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक महाभारत का इन दिनों फिर से टेलीकास्ट हो रहा है। महाभारत में द्रौपदी के रोल से रूपा गांगुली काफी फेमस हुई थीं। रूपा गांगुली के लंबे बालों की वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। तब से लेकर अब तक रूपा गांगूली के लुक में काफी बदलाव आ गया है। रूपा गांगुली इन दिनों लंबे बालों में नहीं बल्कि बॉब कट हेयर स्टायल में नजर आती हैं।

   
 
स्वास्थ्य