Back
Home » Entertainment
अनुराग कश्यप ने दिया वेब सीरीज़ पाताल लोक का रिव्यू, कहा - इतिहास में ऐसा कुछ नहीं देखा
Oneindia | 15th May, 2020 08:19 PM
  • बहुत ही खुश

    मेरे अंदर का फिल्ममेकर आज इतना खुश और संतुष्ट महसूस कर रहा है। मैंने अभी पाताल लोक देखा। इस देश में आज तक का बेस्ट क्राइम थ्रिलर है जो किसी ने देखा होगा। या शायद मैंने देखा हो। ऐसा कुछ कभी इस देश में नहीं बना।


  • भारत के काले दिल से निकली कहानी

    ये केवल एक क्राइम और तहकीकात वाली थ्रिलर सीरीज़ नहीं है। ये असली इंडिया को समझने और समझाने वाली सीरीज़ है। ये भारत के काले दिल से निकल कर आती है। वो भारत जो भेदभाव करना जानता है रंग के नाम पर, जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर। फिर ये किसी को जज नहीं करता है बल्कि सबको समझने की कोशिश करता है। ये सीरीज़ सिनेमा की तस्वीर बदलेगी।


  • शानदार तरीके से लिखा गया

    इस सीरीज़ में मानवता बिल्कुल गहरे काले अंधेरे में जाकर ही मिलती है। ये हमें ग्रामीण भारत और शहरी भारत के बीच की गहरी और लंबी खाई दिखाता है। बेहद शानदार तरीके से लिखा गया और उतनी ही खूबसूरती से फिल्माया गया। ये आपको एहसास दिलाता है कि जो भी इस गहरी खाई को समझ गया, वही इन पर राज कर सकता है।


  • हमेशा अपने काम में बेस्ट

    अभिषेक, नीरज काबी, स्वस्तिका, विपिन, गुल, सबको पहले काम करते देखा है। वो लोग हमेशा अपने काम में बेस्ट रहे हैं। लेकिन उन लोगों की तारीफ करना चाहूंगा जिनका काम पहली बार देखा - निहारिका, जगजीत, ईश्वक मेरा दिल ले गए। अविनाश अरूण और प्रोसित, क्या बेहतरीन काम है। प्रोड्यूसर को इस टीम के साथ खड़े रहने के लिए ढेरों बधाई।


  • सबसे बेहतरीन काम

    आखिरी में जयदीप अहलावत और सुदीप शर्मा, आपका आज तक का सबसे बेहतरीन काम। लेखकों की, कास्टिंग डायरेक्टर्स की और असिस्टेंट की पूरी टीम को सलाम। सिनेमैटोग्राफर, प्रोडक्शन डिज़ाइनर, कॉस्ट्यूम सब कुछ उम्दा। जो भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है उसे सलाम। मुझे बहुत प्रेरणा मिली है।


  • खुश हुआ प्राइम

    अनुराग कश्यप के इस डीटेल रिव्यू से अमेज़ॉन प्राइम भी काफी खुश हुआ और फिल्ममेकर को इतनी बारीक समीक्षा के लिए धन्यवाद कहा।


  • उड़ा मज़ाक

    लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि इस शो की अनुराग कश्यप ने इतनी तारीफ कर दी है। ये इस शो के लिए फायदेमंद कहीं से नहीं होगा। उल्टा उन्हें इससे नुकसान ही होगा।


  • यही तो नहीं करना था

    एक और ट्विटर यूज़र ने जवाब देते हुए कहा कि आपका इस सीरीज़ को प्रमोट करना वो ज़हरीली दवा है जिसके बिना इस सीरीज़ का काम बेहतरीन तरीके से चल जाता।




अनुराग कश्यप ने अमेज़ॉन प्राइम की वेब सीरीज़ पाताल लोक देख ली है और उसका एक शानदार रिव्यू भी दे डाला है। गौरतलब है कि इस सीरीज़ की तुलना अनुराग कश्यप की सेकरेड गेम्स से की जा रही है।

लेकिन अनुराग कश्यप की मानें तो ये सीरीज़ उससे एक हाथ आगे है। ऐसा कुछ भारतीय सिनेमा ने आज तक देखा ही नहीं होगा।

गौरतलब है कि प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की ये सीरीज़, अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हो चुकी है और इस समय पूरा देश ये सीरीज़ देख रहा है और केवल इसकी तारीफ किए जा रहा है।

   
 
स्वास्थ्य