Back
Home » ताजा
108 MP के बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge+
Gizbot | 19th May, 2020 03:28 PM

Motorola कंपनी ने अपना एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge+ है। इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में Motorola Edge नाम से कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने पंच होल डिस्प्ले और कर्व्ड डिजाइन के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया है।

मोटोरोला कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge+ में कंपनी ने 6.7 इंच की फुल एचडी+ अलोमेड डिस्प्ले दी है। इस फोन में कंपनी ने क्वालकॉम फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दी है, जिसके साथ जुगलबंदी के लिए 12 जीबी LPDDR5 रैम को भी शामिल किया गया है।

इस फोन का बेहतरीन कैमरा सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। ये सेंसर 0.8 माइक्रोन पिक्सल साइज वाला है, जिसका अपर्चर एफ/1.8 है। इस फोन का ये कैमरा सेंसर 30fps पर 6k वीडियो रिकॉर्डिंग करने की सुविधा से लैस है।

यह भी पढ़ें:- Samsung Galaxy A21s हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, कैमरा, बैटरी और सभी फीचर्स

इस फोन का दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। ये कैमरा सेंसर 117 डिग्री के फिल्ड ऑफ व्यू के साथ आता है और इसका अपर्चर एफ/2.2 है। इसका तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के टेलिफोटो लेंस के साथ आता है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट भी करता है। इस कैमरा से 3x ऑप्टिकल ज़ूम का फायदा भी होता है।

मोटोरोला कंंपनी ने अपने इस फोन के कैमरा सेटअप में ToF यानि टाइम ऑफ फ्लाइट का ऑप्शन भी दिया है। इस फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, जो 0.9 माइक्रोन पिक्सल के साथ आता है।

मोटोरोला एज+ में कंपनी ने 5000 एमएएच की एक दमदार बैटरी भी दी है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन की बैटरी 15W की वायरलेस और 5W की रिवर्स चार्जिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है।

इस फोन में कंपनी ने स्टोरेज के लिए 256 GB UFS 3.0 स्टोरेज भी दिया है। इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को कार्ड के जरिए बढ़ाया नहीं जा सकता है। इस फोन में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। इसके साथ-साथ इस फोन का डिजाइन काफी शानदार है। ये देखने में काफी खूबसूरत लगता है।

इस फोन की कनेक्टिविटी और कीमत

इस फोन में मोटोरोला कंपनी ने कनेक्टिविटी के भी सारे फीचर्स दिए हैं। इसमें 5G सपोर्ट के साथ-साथ ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी/एएक्स (वाई-फाई 6) समेत तमाम कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।

इस फोन के कीमत की बात करें तो इसें कंपनी ने 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में पेश किया है। इस फोन की कीमत 74,999 रुपए है। इस फोन को दो रंग स्मोकी संगरिया और थंडर ग्रे में पेश किया गया है। इस फोन की बिक्री 26 मई से फ्लिपकार्ट समेत सभी ऑफलाइन स्टोर्स में की जाएगी। हालांकि इस फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है।

   
 
स्वास्थ्य