Back
Home » Entertainment
प्रवासी मजदूरो को घर भेज रहे सोनू सूद को महाराष्ट्र के मंत्री का सलाम, लिखी ये बात
Khabar India TV | 23rd May, 2020 05:38 PM

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू किया हुआ है। इस दौरान जो जहां है वहीं फंस गया है। इस समय में सबसे ज्यादा परेशानी दिहाड़ी मजदूरों को हुई है। काम और खाना ना होने की वजह से यह लोग पैदल ही अपने घर वापिस जाने के लिए निकल पड़े थे। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद(Sonu Sood) इन मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह लोगों को उनके घर लौटाने के बसों का इंतजाम कर रहे हैं। सोनू के इस नेक काम के लिए महाराष्ट्र के मिनिस्टर जयंत पाटिल ने उनकी तारीफ की है। 

जयंत पाटिल ने ट्वीट किया-सोनू सूद उन प्रवासियों के लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं जो अपने घर वापिस जाना चाहते हैं। वह जितने प्रवासियों की मदद कर सकते हैं उतना कर रहे हैं। स्क्रीन पर विलेन का किरदार निभाने वाला असल में प्रेरणादायक हीरो है।

सोनू सूद ने इंटरव्यू में कहा है कि जब तक हर मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता, वो अपना प्रयास जारी रखेंगे। इस बीच वो सोशल मीडिया के जरिए भी उनसे संपर्क में हैं। अगर कोई ट्विटर पर उनसे मदद मांग रहा है तो वो ना सिर्फ उनका रिप्लाई कर रहे हैं, बल्कि सहायता करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

जब सोनू सूद ने प्रवासी मजदूर से कहा- 'पैदल क्यों जाओगो दोस्त? नंबर भेजो', तो लोगों ने की जमकर तारीफ

सोनू सूद ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में इमोशनल होकर कहा, 'सब लोग उन्हें प्रवासी मजदूर बोल रहे हैं... उनका भी नाम है। जो लोग हमारे घर बनाते हैं, आज वो खुद अपने घर जाना चाहते हैं तो उनको भेज नहीं सकते हैं क्या? अगर हर एक शख्स उनकी मदद के लिए आगे आएगा तो सभी अपने-अपने घर पहुंच जाएंगे। हाईवे पर कदम बढ़ाते हुए उन्हें ऐसा लगता होगा कि हमने हमेशा देश को आगे बढ़ाने में मदद की, लेकिन आज हमें ही ऐसा करके बाहर निकाल दिया। इस समय उनकी मदद करना महत्वपूर्ण है। सभी लोगों को आगे आना चाहिए इससे अच्छा कोई टाइम नहीं हो सकता अपना दायित्व निभाने का।'

सोनू सूद: 'जो हमारा घर बनाते हैं, क्या हम उन्हें उनके घर नहीं भेज सकते'

आपको बतो दें सोनू ने इस मुश्किल समय में उम्मीद और सकारत्मकता फैलाने के लिए कुछ लाइनें लिखी थीं। उन्होंने लिखा कि इस संकट की घड़ी में पॉजिटिविटी फैलाने का एक छोटा सा प्रयास। इसे कोरोना वॉरियर्स को समर्पित करता हूं।  

View this post on Instagram

A little effort to spread positivity during this difficult time. I decided to write a few lines & dedicate it to all the #Covid19 warriors! #BharatEKSaathHai, out now. (Link in bio) @narendramodi @uddhavthackeray @cmomaharashtra_ @adityathackrey @mumbai.police_ @pibindia #CovidNewsByMIB @my_bmc @bhushankumar @tseries.official @vishalyashvy #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

 

   
 
स्वास्थ्य