Back
Home » Entertainment
डिज्नी हॉटस्टार पर शुरू होगा 'होम डांसर' शो, जैकलीन फर्नांडिस करेंगी लॉन्च
Khabar India TV | 23rd May, 2020 07:41 PM

डिज्नी-हॉटस्टार की ओर से 'होम डांसर' का पहला एपिसोड 25 मई से प्रसारित किया जाएगा। बॉलीवुड स्टार जैकलिन फर्नांडिज 'होम डांसर' कार्यक्रम की शुरुआत करेंगी तथा इस शो के होस्ट मशहूर कलाकार करण वाही होंगे। डिज्नी-हॉटस्टार ने एक बयान में कहा कि मशहूर कोरियोग्राफर तथा डांस फेम चांदनी श्रीवास्तव और चेतन सालुंके शो के परीक्षक के रूप में काम करेंगे। 'होम डांसर' का प्रसारण हफ्ते में दो बार होगा तथा यह भारत की पहली ऑनलाईन प्रतियोगिता होगी। पांच हफ्तों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में विजेता को हर हफ्ते 4 लाख रुपयों का पुरस्कार प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

View this post on Instagram

All the home dancers, ready for Week 2? Iss hafte ka theme hai Flashback!! So, pick your favourite 70s hit, show your moves and win lakhs, only on @DisneyPlusHotstar presents #HomeDancer Har floor, dance floor ️ To participate now, log on to homedancer.hotstar.com @sushi1983 @moonlight_chandni @karanwahi

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इस अनोखे ऑनलाईन डांस प्रतियोगिता 'होम डांसर' की घोषणा के मौके पर जैकलिन फर्नांडिज ने कहा, "डिज्नी-हॉटस्टार के साथ 'होम डांसर' की घोषणा करते हुए मैं काफी खुश हूं, इस से क्वारंटाइन होने के बावजूद मैं दर्शकों के साथ जुड़ी रहूंगी।"

शो के होस्ट करण वाही ने कहा, "'होम डांसर' का होस्ट होना मेरे लिए खुशी की बात है। मैं दर्शकों से निवेदन करता हूं कि अपने पैरों को थिरकनें दे और शो में सहभागी होने के साथ ही चहेते प्रतियोगियों को जिताने के लिए वोट करें।"

'होम डांसर' कार्यक्रम के बारे में चांदनी श्रीवास्तव ने कहा, "लॉकडाउन के चलते सभी ब्रान्ड्स को कुछ अलग करने के लिए प्रोत्साहित किया है और ऐसे अनोखे फॉरमैट से युक्त इस शो के साथ जुड़ते हुए हमें खुशी हो रही है। एक परीक्षक के रूप में मुझे यह लगता है कि देश के लोगों में कला के प्रति प्यार और कुशलता विशाल मात्रा में बढ़ी है। मैं इस से यह आशा करती हूं की मैं कुछ अच्छा सीख पाऊंगी और मुझे एक खुशी का अनुभव भी मिलेगा।

   
 
स्वास्थ्य