Back
Home » Entertainment
हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा, नताशा स्टेनकोविक से सगाई के बारे में मम्मी पापा को नहीं थी भनक
Khabar India TV | 5th Jun, 2020 06:46 AM

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लॉकडाउन में ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी कर ली। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को सोशल मीडिया पर एक और खुशखबरी दी कि नताशा जल्द ही उनके बच्चे की मां बनने वाली हैं। अब हार्दिक ने एक और खुलासा किया है कि उनके माता-पिता को उनकी सगाई के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने इसी साल की शुरुआत में इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी।

View this post on Instagram

Natasa and I have had a great journey together and it is just about to get better Together we are excited to welcome a new life into our lives very soon. We’re thrilled for this new phase of our life and seek your blessings and wishes

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

क्रिकेटर ने आगे कहा, 'मेरे माता-पिता को भी नहीं पता था, क्रुणाल को भी सिर्फ दो दिन पहले पता चला। चूंकि मैंने उसको बताया कि मैं सगाई करने की सोच रहा हूं। मैंने कहा कि मेरी जिंदगी में सब कुछ है। जिसे मैं ढूंढ रहा था, जिससे मैं सच में प्यार करता हूं, वो भी मिल गई। मुझे लगता है कि उसने मुझे जीवन के बारे में काफी सिखाया और लगातार अच्छा आदमी बनने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने खुद को किनारे किया और किसी और को प्राथमिकता बना लिया है।' 

View this post on Instagram

My valentine for life ️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक ने क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में एक और बात बताई कि जब वो नताशा से पहली बार मिले थे तो उसे नहीं पता था कि वो क्रिकेटर हैं। उन्होंने कहा, 'उसे कोई आइडिया नहीं था कि मैं कौन हूं। मैंने बातचीत के दौरान उसे बताया।' हार्दिक ने कहा कि उनके भाई क्रुणाल पांड्या के अलावा किसी को उनके इंगेजमेंट प्लान की जानकारी नहीं थी।

   
 
स्वास्थ्य