Back
Home » Entertainment
इंस्टाग्राम पर मिल रहे हेट कमेंट्स के बाद अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विकी जैन ने लिया ये फैसला
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 11:53 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को सदमे में छोड़ दिया। अभिनेता की मृत्यु ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म पर बहस छिड़ गई। स्टार किड होने या फिर सुशांत के लिए शोक संदेश पोस्ट नहीं करने के लिए सोशल मीडिया पर कई हस्तियों पर हमला किया गया था।

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन को भी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई अभद्र टिप्पणियां मिलीं। बिजनेसमैन विकी, जो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं हैं उन्होंने अब अपनी पोस्ट पर आ रहे हेट कमेंट्स के बाद अपने इंस्टाग्राम कमेंट्स को लिमिट कर दिया है। अब हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट नहीं सकता है।

View this post on Instagram

Wish you a lot of happiness anki! Sorry couldn't make it bubs..

A post shared by Vicky Jain (@jainvick) on

कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें अंकिता को छोड़ने के लिए कहा, किसी ने लिखा कि वो अंकिता को डिजर्व नहीं करते हैं, उन्हें अंकिता और सुशांत के बीच नहीं आना चाहिए था। हालांकि वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने स्टैंड लिया और ट्रोल्स से जैन पर हमला न करने के लिए कहा। वहीं कुछ ने उनसे अंकिता की केयर करने के लिए भी कहा, क्योंकि वह सुशांत की मौत से वो काफी परेशान और दुखी हैं।

vicky jain, ankita lokhande

विकी के पोस्ट पर आए कमेंट

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे छह साल तक रिलेशनशिप में थे, दोनों साथ रहते भी थे, साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप के बाद अंकिता की जिंदगी में बिजनेसमैन विक्की जैन आए। अभिनेत्री अक्सर विक्की के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती हैं।

14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने निवास पर सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली। अभिनेता ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 
स्वास्थ्य