Back
Home » Entertainment
दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: देखें सुशांत की पहली झलक, कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा गाना
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 11:27 AM

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए। सुशांत के फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। उनकी मूवी का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सुशांत की फिल्म का टाइटल ट्रैक कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। 

दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के टाइटल ट्रैक की झलक पेश की है। इसमें सुशांत स्टेज पर अपने कदम थिरकाते दिखाई दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

#DilBecharaTitleTrack out tomorrow, 12 noon #SushantSinghRajput @arrahman @farahkhankunder @amitabhbhattacharyaofficial

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

दिल बेचारा टाइटल ट्रैक: सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी का आखिरी गाना फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

एक शॉट में हुई थी गाने की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया ये गाना अपने आप में बहुत खास हैं, क्योंकि इस गाने की शूटिंग एक शॉट में की गयी और सुशांत की जिंदगी का ये गाना आखिरी हैं, जिसमे वो थिरकते और अपना प्यार लुटाते नजर आएंगे। 

View this post on Instagram

Here's a glimpse of the liveliness that Manny brought and left Kizie in awe. Bringing the magic of the maestro, A.R. Rahman, to you. #DilBecharaTitleTrack out tomorrow, 12 noon. #SushantSinghRajput @sanjanasanghi96 @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 @saswatachatterjeeofficial @farahkhankunder @castingchhabra #SaifAliKhan @shashankkhaitan @suprotimsengupta @arrahman @amitabhbhattacharyaofficial @foxstarhindi @disneyplushotstar @sonymusicindia

A post shared by Disney+ Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip) on

फराह खान ने नहीं ली फीस

गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कहते हैं कि 'दिल बेचारा टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक हैं। ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। मुकेश ने बताया कि ये गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।

 
स्वास्थ्य