Back
Home » Entertainment
अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर जताया शोक, लिखा हमने एक और नगीना खो दिया
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 04:35 PM

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। इस साल कई दिग्गज कलाकार इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। 8 जुलाई को एक्टर- कॉमेडियन जगदीप का  81  साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने फिल्म शोले में अपने सूरमा भोपाली किरदार से पहचान बनाई थी। जगदीप के निधन पर बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने शोक जताया है। उन्होंने अपने ब्लॉग में जगदीप के बारे में लिखा।

अमिताभ बच्चन ने जगदीप के साथ काम किए समय को याद करते हुए लिखा- बीती रात हमने एक और नगीना खो दिया। कॉमेडी में अद्भुत काबिलियत रखने वाले जगदीप गुजर गए। उन्होंने अपना एक अलग स्टाइल बनाया था और मुझे उनके साथ कई फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला। दर्शकों को  उनकी दो फिल्मों शोले और शहंशाह का किरदार आज भी याद है।

Pics: 'शोले' के 'सूरमा भोपाली' जगदीप हुए सुपुर्द-ए-खाक, अंतिम विदाई देने पहुंचे जॉनी लीवर सहित ये सेलेब्स

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने जगदीप के द्वारा प्रोड्यूस की फिल्मों में काम भी किया। उन्होंने लिखा- उन्होंने मुझसे अपनी फिल्म में गेस्ट रोल करने की रिक्वेस्ट की थी। जो मैंने किया था। लाखों लोग उन्हें प्यार करते थे। मेरी दुआएं और प्रार्थना उनके लिए।

Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, 'आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते'

मशहूर एक्टर जगदीप का बुधवार की रात को निधन हुआ था।  आज मजगांव के सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जहां जगदीप को दोनों बेटों जावेद-नावेद और पोते मीजान जाफरी और परिवार के अन्य सदस्यों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। 

 

 
स्वास्थ्य