Back
Home » Entertainment
जगदीप की आखिरी फिल्म के को स्टार प्रेम चोपड़ा ने किया उन्हें याद
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 07:49 PM

मुंबई: दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा, दिवंगत अभिनेता व कॉमेडियन जगदीप की आखिरी फिल्म 'मस्ती नहीं सस्ती' (2017) में उनके सह-कलाकार रह चुके हैं। उनके निधन की खबर से दुखी व हैरान प्रेम चोपड़ा ने जगदीप को एक ऐसे बेहतरीन कलाकार के तौर पर याद किया जो अपने काम के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध रहे थे। 

प्रेम चोपड़ा ने कहा, "मैंने कुछ फिल्मों में जगदीप के साथ काम किया है और मुझे कहना पड़ेगा कि उन्होंने कुछ ऐतिहासिक भूमिकाएं निभाई हैं। वह एक बेहतरीन कलाकार थे और उनकी कॉमिक टाइमिंग वह एक चीज थी जिसकी मैं हमेशा सराहना करता हूं। वह बेहद पेशेवर और अपने काम के प्रति समर्पित थे। उन दिनों शूटिंग के बाद हम साथ में काफी सारा वक्त बिताया करते थे। मुझे हमेशा से ही उनकी संगति पसंद थी। मुझे उनके निधन की जानकारी नहीं थी और जब मुझे इसका पता चला तो मैं हैरान रह गया। यह इंडस्ट्री के लिए एक भयावह साल रहा। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करता हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "जगदीप का मेरा पसंदीदा किरदार 'गंगा की सौगात' में मथुरादास और 'शोले' में सूरमा भोपाली रहा। मुझे यर्थाथवादी फिल्मों में सुल्तान अहमद जैसे दिग्गज निर्देशकों और जगदीप जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने के सुनहरे दिन याद है। मुझे उनके साथ काम करना अच्छा लगता था।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Pics: 'शोले' के 'सूरमा भोपाली' जगदीप हुए सुपुर्द-ए-खाक, अंतिम विदाई देने पहुंचे जॉनी लीवर सहित ये सेलेब्स

Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, 'आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते'

अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर जताया शोक, लिखा- हमने एक और नगीना खो दिया

 
स्वास्थ्य