Back
Home » Entertainment
यूट्यूब स्टार प्राजक्ता कोली की शॉर्ट फिल्म 'ख्याली पोलाव' हुई रिलीज, यहां देखिए
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 07:29 PM

मुंबई: भारतीय यूट्यूब सनसनी प्राजक्ता कोली ने लघु फिल्म 'ख्याली पुलाव' के साथ अभिनय में डेब्यू किया है। फिल्म में प्राजक्ता मुख्य भूमिका में हैं। यह 17 साल की एक लड़की पर आधारित है, जो किसी छोटे से कस्बे से ताल्लुक रखती है। उसका पढ़ाई के बजाय खेल पर ज्यादा ध्यान लगता है। हैंडबॉल खेलने के उसकी इच्छा और इस दौरान उसके राह में आने वाले संघर्षों के इर्द-गिर्द यह कहानी बुनी गई है।

प्राजक्ता इस पर कहती हैं, "बड़े होने और अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में लोगों के साथ बात करने के दौरान मैंने देखा कि आम तौर पर जब बात लड़कियों या महिलाओं की आती है तो एक समाज के तौर पर हम अभी भी पुरानी विचारधाराओं में कितने जकड़े हुए हैं। यह समाज में यथासंभव एक बदलाव और लोगों की मानसिकता को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने की मेरी एक छोटी सी कोशिश है।"

View this post on Instagram

#KhayaliPulao 09.07.20 ️ All this film has been for the past 7 months is a constant thought, a dream, a discussion. I kept telling myself, “We’ll deal when we get there.” And now that we are there, I don’t know how to deal. But your support has been tremendous. It’s helping me deal. Thank you:) See you on Thursday!

A post shared by Prajakta Koli (@mostlysane) on

यह फिल्म हरियाणा के ग्रामीण इलाके की पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसकी अवधि 24 मिनट की है। इसमें अपनी पसंद को जाहिर करने की स्वतंत्रता, रूढ़िवादी विचारधाराओं का उन्मूलन और कड़ी मेहनत के महत्व जैसी विषयवस्तु पर प्रकाश डाला गया है। अभिनेता यशपाल शर्मा भी इसमें स्पोर्ट्स टीचर के रूप में शामिल हैं। देखिए फिल्म-

 
स्वास्थ्य