Back
Home » Entertainment
अभिनेता जगदीप के पोते मिजान जाफरी ने दादा के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर
Khabar India TV | 9th Jul, 2020 11:08 PM

अभिनेता-कॉमेडियन जगदीप 81 साल की उम्र में बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। जगदीप के पोते मिजान जाफरी ने सोशल मीडिया पर अपने दादा के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। बचपन की इस तस्वीर में मिजान  अपने दादा की गोदी में हैं और उनके गाल पर किस कर रहे हैं।

मिजान ने यह फोटो हार्ट इमोजी के साथ शेयर की है। मिजान के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने श्रद्धांजलि दी। मिजान की दोस्त और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी पोस्ट पर कमेंट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

81 साल के जगदीप ने बुधवार को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित घर में आखिरी सांस ली। जगदीप का असली नाम  सैयद इश्तियाक जाफरी था। आज मजगांव के सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जहां जगदीप को दोनों बेटों जावेद-नावेद और पोते मीजान जाफरी और परिवार के अन्य सदस्यों ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। 

जगदीप ने अपने बॉलीवुड करियर में लगभग 400 फिल्मों में काम किया। जगदीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बी आर चोपड़ा की फिल्म अफसाना में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।  इसके बाद वह 'अब दिल्ली दूर नहीं'.  'मुन्ना', 'आर-पार', 'दो बीगा जमीन,  'अंदाज अपना अपना' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। फिल्म 'शोले' में उनके सूमरा भोपाली किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा था और भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने भी जगदीप की तारीफ की थी।

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर जताया शोक, लिखा- हमने एक और नगीना खो दिया

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज' देखने के लिए हैं बेताब, जानिए कब और कहां देखें?

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव और चारु असोपा के बीच चल रही है खटपट? इंस्टा पर डिलीट की एक-दूसरे की तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

नम्रता शिरोडकर ने शेयर की आखिरी फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के सेट से तस्वीर , ऐश्वर्या राय और अनुपम खेर भी आए नजर

 

 
स्वास्थ्य