Back
Home » Entertainment
जावेद जाफरी ने दुख की घड़ी में मीडिया को कहा शुक्रिया, पूछा सब खैरियत है?
Khabar India TV | 10th Jul, 2020 06:13 PM

अभिनेता-कॉमेडियन जगदीप 81 साल की उम्र में बुधवार को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। उनके निधन के बाद पूरी इंडस्ट्री  शोक में हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें जावेद जाफरी मीडिया को शुक्रिया कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है।

दरअसल जावेद जाफरी भाई नावेद और बेटे मिजान के साथ पिता का अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। वहीं पर मौजूद फोटोग्राफर्स से जावेद ने उनका हालचाल पूछा इसका साथ ही कहा कि उन्होंने चाय-पानी पिया है कि नहीं।

अभिनेता जगदीप के पोते मिजान जाफरी ने दादा के साथ शेयर की प्यारी सी तस्वीर

एक वायरल वीडियो की बात करें तो जावेद अपने भाई और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीडिया के पास आकर उन्हें शुकिया कहा। इसके साथ ही बोले कि आप लोगों ने चाय पानी पिया है कि नहीं। आप सभी आए, बहुत-बहुत शुक्रिया। सभी के मैसेज और दुआओं के लिए शुक्रिया। हम सभी के मैसेज तो नहीं देख पाए, लेकिन जो लोग देख रहे हैं  आपकी दुआओं का प्यार का जवाब नहीं दे पाएं। कभी-कभी ऐसे हालात होते है जब हम रिप्लाई नहीं कर पाते हैं। हमारे पिता ने 70 सालों में खूब सम्मान कमाया है। उन्हें बहुत प्यार मिला है। इसके साथ ही आप लोग हमारे पिता जी के लिए छोटी सी दुआ भी कर दीजिएगा। आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। 

View this post on Instagram

#jagdeep sahab's two sons #jaavedjaaferi #navedjaffery and grandson #meezanjaffery at his funeral . . . . Follow @movietalkies For promotions DM @movietalkies ‪#RestInPeace #ripjagdeep #breaking #update #lastrites #meezaanjaffrey #bollywood #movietalkies ‬

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies) on

जगदीप ने अपने बॉलीवुड करियर में लगभग 400 फिल्मों में काम किया। जगदीप ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बी आर चोपड़ा की फिल्म अफसाना में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी।  इसके बाद वह 'अब दिल्ली दूर नहीं'.  'मुन्ना', 'आर-पार', 'दो बीगा जमीन,  'अंदाज अपना अपना' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। फिल्म 'शोले' में उनके सूमरा भोपाली किरदार को काफी पसंद किया गया था। फिल्म 'हम पंछी एक डाल के' में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा था और भारत के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने भी जगदीप की तारीफ की थी।

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

मशहूर अभिनेता जगदीप की कुछ अनदेखी तस्वीरें

सूरमा भोपाली जगदीप का 'अफसाना' से 'गली गली चोर है' तक का फिल्मी सफर

 

Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, 'आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते'

 
स्वास्थ्य