Back
Home » Entertainment
जानिए कौन है राम गोपाल वर्मा की नई हीरोइन अप्सरा रानी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल
Khabar India TV | 10th Jul, 2020 06:08 PM

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा इन दिनों चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'थ्रिलर' की लीड हीरोइन अप्सरा रानी के बारे में बताया है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया- अप्सरा से मिलने से पहले मैंने 1999 के तूफान के बाद से ओडिशा के बारे में भी नहीं सुना है। लेकिन उन्हें मिलने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैंने महसूस किया कि ओडिशा हर तरह के तूफान पैदा करता है। ओडिशा में ऐसी सुंदरियां भी हैं।

राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कभी नहीं सोचा था कि ओडिशा में फिल्म इंडस्ट्री के लिए टैलेंट है। मगर अप्सरा के इंडस्ट्री में आने के बाद देश और ओडिशा दोनों को इसे सीरियसली लेना चाहिए। 

उन्होंने साथ ही एक ट्वीट में बताया - अप्‍सरा ओडिशा से ताल्‍लुक रखती हैं। उनका जन्‍म ओडिशा में हुआ है, जबकि वह पली-बढ़ी देहरादून में हैं। फिलहाल अप्‍सरा हैदराबाद में रहती हैं। राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर अप्सरा की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

View this post on Instagram

The future belongs to those who believe in the beauty of their dreams.... ~Eleanor Roosevelt . . . Styling- @hemakanchipati Captured - @bnaveenkalyan1

A post shared by Apsara (@apsara_rani_) on

अप्सरा ने इंस्टाग्राम पर सिर्फ 5 फोटोज शेयर की हुई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 32 हजार फॉलोअर्स हैं और अप्सरा के बारे में सोशल मीडिया पर बताए जाने के बाद से उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने 5 जुलाई को ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है।

 
स्वास्थ्य