Back
Home » Entertainment
विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Rohitshetty, पढ़ें मजेदार रिएक्शन
Khabar India TV | 10th Jul, 2020 08:54 PM

कानपुर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर आने के बाद से फिल्मकार रोहित शेट्टी इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा था। शुक्रवार की सुबह तेज बारिश होने के चलते विकास दुबे को ले जा रही कार के पलटने के बाद शुरू हुई मुठभेड़ की प्रक्रिया में पुलिस ने विकास दुबे को मार गिराया और इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी का नाम ट्रेंड करने लगा।

रोहित शेट्टी बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो एक्शन फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाने जाते हैं। रोहित की फिल्मों में उड़ती हुई कारें, उनका पलटना, विस्फोट हो जाना ये सब बहुत आम है। 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी, 'सिंघम', 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'दिलवाले' और 'सिंबा' में इस तरह के दृश्य देखे जा सकते हैं। ऐसे में विकास दुबे की कार पलटने के वाकये को यूजर्स रोहित शेट्टी की फिल्म की स्क्रिप्ट से जोड़कर देख रहे हैं।

एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "रोहित शेट्टी उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने के लिए यूपी पुलिस पर कॉपीराइट का दावा करेंगे।"

एक ने लिखा, "रोहित शेट्टी खुश हैं कि उन्हें अपनी नई फिल्म की पटकथा के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे। समय और पैसे दोनों की बचत।"

(इनपुट-आईएएनएस)

 
स्वास्थ्य