Back
Home » Entertainment
कोरोना वायरस: अमिताभ बच्चन ने प्रार्थनाओं के लिए फैन्स के प्रति आभार किया व्यक्त, शेयर किया पोस्ट
Khabar India TV | 12th Jul, 2020 11:50 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन ने रविवार को पोस्ट शेयर करके फैन्स को सभी के लिए प्रार्थना करने के लिए शुक्रिया कहा है। अमिताभ बच्चन ने लिखा-वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार।

View this post on Instagram

... to them that have expressed their concern, their prayers and their wishes for Abhishek Aishwarya Aaradhya and me .. my unending gratitude and love ..️ I put my hands together and say thank you वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे , व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने लिखा-'मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।'

अमिताभ के कुछ देर बाद अभिषेक ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया था- 'आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।

शनिवार रात को ही सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बच्चन परिवार के स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। बोनी कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनिल कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज ने पोस्ट शेयर किया।

आपको बता दें बच्चन परिवार के चारों बंगले सैनिटाइज करके सील कर दिए गए हैं। बंगले में कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई है इसके अलावा उनके संपर्क में आए लोगों की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। बंगले में काम करने वाले 30 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।

 
स्वास्थ्य