Back
Home » Entertainment
बीएमसी ने अभिषेक बच्चन को कोविड 19 दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कहा शुक्रिया
Khabar India TV | 12th Jul, 2020 11:17 PM

 बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट करके दी थी। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं वहीं ऐश्वर्या राय और आराध्या घर में रहकर कोरोना से जंग लड़ेंगी। बीएमसी ने रविवार को अभिषेक बच्चन को कोरोना वायरस के दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए शुक्रिया कहा है।

अभिषेक बच्चन ने रविवार को ट्वीट करके जानकारी दी थी कि  हम बीएमसी के टच में हैं और दिशानिर्देशों का पालन कर रहे हैं। इस ट्वीट का बीएमसी ने रिप्लाई किया- न केवल दिशानिर्देशों का अनुपालन करने के लिए बल्कि सभी नागरिकों से शांत और सुरक्षित रहने के लिए आग्रह करने के लिए अभिषेक बच्चन धन्यवाद। हम आपके और अमिताभ बच्चन के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। ”

 अभिषेक ने साथ ही ट्वीट किया "मेरे पिता और मैं तब तक अस्पताल में रहेंगे जब तक डॉक्टर छुट्टी नहीं देते। कृपया आप सभी सतर्क और सुरक्षित रहें। कृपया सभी नियमों का पालन करें।"

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "ऐश्वर्या और आराध्या को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वे 'होम क्वारंटीन' में हैं। बीएमसी को स्थिति की जानकारी दे दी है और वे अपना काम कर रहे हैं। मेरी मां व परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद।"

आपको बता दें बच्चन परिवार के चारों बंगले सैनिटाइझ करके सील कर दिए गए हैं। बंगले में कर्मचारियों की स्क्रीनिंग की गई है इसके अलावा उनके संपर्क में आए लोगों की भी स्क्रीनिंग की जाएगी। बंगले में काम करने वाले 30 कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।

 
स्वास्थ्य