Back
Home » Entertainment
'सावधान इंडिया एफआईआर' में पुलिसकर्मी के रूप में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री, जल्द शुरू होंगे नए एपिसोड
Khabar India TV | 16th Jul, 2020 06:39 AM

मुंबई: अभिनेत्री स्वरदा ठिगले 'सावधान इंडिया एफआईआर' में पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाई देंगी। शो की अवधारणा को 'क्राइम का बुरा टाइम शुरू अब से' टैगलाइन के साथ पेश किया गया है और इसमें कहानियां पुलिस के दृष्टिकोण से दिखाई जाएंगी। शो के निर्माताओं ने नए एपिसोड्स को लाने का फैसला लिया है।

शो को अब नए एपिसोड्स के साथ प्रसारित किया जाएगा, जिसमें स्वरदा को शामिल किया गया है।

लंबे ब्रेक के बाद 'नागिन 4' के सेट पर आकर खुश हैं राखी विजान, लेकिन इस बात का है गम

इस पर अभिनेत्री ने कहा, "'सावधान इंडिया एफआईआर' सीरीज में काम करने का मौका पाकर मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। यह शो लोगों में जागरूकता पैदा करता है।"

स्टार भारत के शो पर काम करने के अपने अनुभव पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं शूटिंग के शुरू होने का इंतजार कर रही थी क्योंकि मुझे सेट पर जाने और विभिन्न किरदारों पर काम करने की याद आ रही थी। जब मैं वास्तव में सेट पर आई, तो थोड़ा सा डर गई कि किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग और एहतियाती उपायों का ध्यान रखूंगी। इसके बाद मैंने अपनी प्रोड्क्शन टीम को सारी चीजों का उचित ध्यान रखते देखा। उन्होंने कमरों और वॉशरूम को हर दो से तीन घंटे में सैनिटाइज करने का बंदोबस्त किया है। मुझे खुशी है कि मैंने लोगों और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए दोबारा शूटिंग की शुरुआत की है।"

 
स्वास्थ्य