Back
Home » Entertainment
कन्नड़ फिल्म 'फ्रेंच बिरयानी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अमेजन पर इस दिन से देख सकेंगे फिल्म
Khabar India TV | 16th Jul, 2020 05:05 PM

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म 'फ्रेंच बिरयानी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस प्लेटफार्म पर विशेष रूप से अपने वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार, यह पांच स्थानीय भाषाओं में अमेजन प्राइम वीडियो पर सीधे रिलीज होने वाली सात भारतीय फिल्मों में से छठी फिल्म है। यह एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें कॉमेडियन दानिश सैत ने असगर की भूमिका में बेंगलुरु के एक ऑटोरिक्शा चालक की भूमिका निभाई है,जो साइमन के साथ विदेश की यात्रा करते हैं।

साइमन के खोए हुए समान की तलाश में, अप्रत्याशित परिस्थितियां साइमन और असगर को एक-दूसरे से मिला देती हैं। पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित 'फ्रेंच बिरयानी' पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले अश्विनी पुनीत राजकुमार और गुरुदत्त ए तलवार द्वारा निर्मित है। दुनिया भर में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 24 जुलाई से कन्नड़ में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देख सकते हैं।

View this post on Instagram

Your ride for the day is ready, serving some hot rib-tickling comedy! #FrenchBiriyaniOnPrime premiering July 24 Trailer out now. @danishsait @salyusufin @puneethrajkumar.official @pannagabharana @pitobash @mahantesh_hiremath6114 @disha.madan @prk.productions #PRKAudio

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक और कंटेंट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "हम एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 'फ्रेंच बिरयानी' को पेश करने के लिए उत्साहित हैं जिसमें सबसे बहुमुखी अभिनेता दानिश सैत ने मुख्य भूमिका निभाई है। एक अच्छी मनोरम फिल्म बनाने के चलते हम निश्चित हैं कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।"

फिल्म के निर्देशक पन्नगा भराना ने कहा, "हम 'फ्रेंच बिरयानी' को पेश कर खुश हैं क्योंकि हमें अपने दर्शकों के लिए एक हल्के-फुल्के एक्शन से भरपूर कॉमेडी थ्रिलर पेश करने की तत्पतरता थी, जिसका निश्चित रूप से दर्शकों पर एक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। दानिश सैत और सल युसुफ के पास अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और अदायगी से दर्शकों को देने के लिए काफी कुछ है। मुझे लगता है कि इन दो प्रमुख भूमिकाओं को निभाने के लिए उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था।"

(इनपुट-आईएएनएस)

 
स्वास्थ्य