Back
Home » Entertainment
सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप पर दिया ज्ञान, लिखा इसमें हमेशा उतार चढ़ाव आते रहते हैं
Khabar India TV | 16th Jul, 2020 05:48 PM

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री सभी को काफी पसंद आई थी। जिसके बाद सिडनाज सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंड करता रहता है। सिद्धार्थ की शादी नहीं हुई है और वह खुद को सिंगल बताते हैं।सिद्धार्थ ने रिलेशनशिप को लेकर ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैन्स की डिमांड पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उन्होंने ट्वीट किया- रिलेशनशिप ईसीजी की तरह होते  हैं... इसमें हमेशा उतार चढ़ाव आते रहते बैं। अगर यह स्थिर रहता है तो वह मर जाता है। तो सकारात्मकता के साथ इसके उतार-चढ़ाव को स्वीकार करें। माफ कर दें और भूल जाएं।

सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद यूजर उनसे पूछने लगे की किसके साथ रिलेशनशिप में हो। एक फैन ने लिखा- मगर किसके साथ रिलेशनशिप में हो आप.... मुझे लगता है कि इसका हमेशा मेरे लिए एक रहस्य होगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- लाइफ में कितने भी उतार-चढ़ाव आए... आप हमेशा कॉन्सटेंट रहेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था। इस गाने में सिद्धार्थ शहनाज के साथ नजर आए थे। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी। अब सिद्धार्थ जल्द ही 'दिल को करार आया' म्यूजिक वीडियो में नेहा शर्मा के साथ नजर आएंगे।

 
स्वास्थ्य