Back
Home » Entertainment
बर्थडे स्पेशल: कटरीना कैफ की वह शानदार परफार्मेंस जिन्हें देखकर आप बन गए उनके सबसे बड़े फैन
Khabar India TV | 16th Jul, 2020 09:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। कटरीना अपने हर किरदार से फैन्स के दिलों पर छाप छोड़ देती हैं। कटरीना की शानदार एक्टिंग उनके किरदार में चार चांद लगा देती है। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्हें कई अवार्ड्स से भी नवाजा गया है। कटरीना के बर्थडे पर  हम आपको उनकी शानदार परफार्मेंस के बारे में बताते हैं।

मैंने प्यार क्यों किया:
इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कटरीना एक बबली लड़की के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में कटरीना सलमान खान के साथ नजर आई थीं। कटरीना ने अपने इस किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

नमस्ते लंदन:
इस रोमांटिक बॉलीवुड ने अपने नाम ढेर सारे अवार्ड किए थे। नमस्ते लंदन में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।फिल्म में कटरीना ने जसमीत का किरदार निभाया था जिसका लाइफस्टाइल काफी अलग था। 

अजब प्रेम की गजब कहानी:
इस फिल्म में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म में हिंदू लड़के प्रेम को क्रिश्चियन लड़की जैनी से प्यार हो जाता है। इस प्यारी सी लव स्टोरी को बॉक्स ऑफिस पर ऑडियन्स का ढेर सारा प्यार मिला था।

जब तक हैं जान:
शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शेट्टी की जब तक है जान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिच साबित हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री सभी को बेहद पसंद आई थी।

टाइगर जिंदा है
इस फिल्म में कटरीना कैफ ने पाकिस्तानी इंटेलिजेंस एजेंट जोया का किरदार निभाया था। वहीं सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर के किरदार में नजर आए थे। कैसे दोनों मिलकर इराक में फंसी नर्स को बचाते हैं दिखाया गया है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं।

 
स्वास्थ्य