Back
Home » Entertainment
NCB धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर से कर रही है पूछताछ, करण जौहर की पार्टी वीडियो को लेकर पूछे जाएंगे कई सवाल
Khabar India TV | 25th Sep, 2020 01:39 PM

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ हो रही है। सूत्रों की माने तो एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कांटेक्ट में थे। ऐसे में सवाल यह है कि क्या एनसीबी की टीम क्षितिज प्रसाद के जरिए करण जौहर की पार्टी के सच को सामने लाएगी ? बताया जाता है कि क्षितिज करण जौहर के बेहद करीब है।

 करण जौहर के घर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर शिकायत मिलने के बाद मुंबई एनसीबी की टीम वीडियो को लेकर ड्रग्स मामले की जांच में जुटी है। इस वीडियो में करण जोहर के अलावा दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और विकी कौशल समेत कई कलाकार मौजूद थे।

एनसीबी आज क्षितिज से पूछताछ में ये भी जानना चाहती है कि आखिर करण की इस पार्टी में क्या ड्रग्स भी पहुंची? अगर हां, तो किसने पहुंचाई ? सूत्रों के मुताबिक इन शुरुवाती कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है।

करण जौहर फिलहाल गोवा में है। बताया जा रहा है कि गोआ के एक प्राइवेट प्रॉपर्टी में है करण। क्षितिज करण के बेहद करीबी और धर्मा प्रोडक्शन के अलावा उनके निजी कार्यो को भी करते है। जानकारी ये मिली है क्षितिज प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन का एक्सिक्यूटिव डायरेक्टर है और ये बात भी साफ हुई है कि क्षितिज ने ड्रग कई बार मंगवाए है।

पूरे रास्ते वर्सोवा से कोलाबा तक क्षितिज ने अपने मुंह पर काला कपड़ा लगा रखा था। पहले दोनों हाथ से अपने मुंह को ढंका था बाद में मुह पर काला कपड़ा लगा लिया था। एनसीबी क्षितिज के साथ एक महिला को साथ ले आई है वर्सोवा से जानकारी ये भी मिली है कि क्षितिज से पहले उनके घर पर 1 घंटे पूछताछ की गई। जब जवाब समाधानकारक नही मिला तो क्षितिज को एनसीबी दफ्तर लाया गया है।

क्षितिज से पूछताछ की जा रही है। पूछा जा रहा है कि ड्रग किसके लिए मंगवाते थे। ड्रग पेडलर्स कौन हैं।

 
स्वास्थ्य