Back
Home » Entertainment
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' का बन रहा है तेलुगू रीमेक, इस किरदार में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया
Khabar India TV | 25th Sep, 2020 12:54 PM

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया हिंदी थ्रिलर, 'अंधाधुन' के तेलुगू रीमेक में तब्बू की भूमिका को निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। तमन्ना ने कहा, "मैं हमेशा से तब्बू के काम की एक उत्साही प्रशंसक रही हूं और उनके द्वारा निभाई गई भूमिका को फिर से निभाने को लेकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मूल फिल्म का लोगों पर मनोवैज्ञानिक प्रभाव है और उसने जिज्ञासा पैदा करने में सफलता हासिल की। मुझे मूल फिल्म के बारे में व्यक्तिगत रूप से जो पसंद आया, वह स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले थी। इसमें कोई नायक या कोई खलनायक नहीं था।"

अभिनेता नितिन तेलुगू रीमेक में आयुष्मान खुराना की भूमिका को फिर से दोहराएंगे। आयुष्मान को इस किरदार के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

तमन्ना ने आगे कहा, "यह एक बहुत ही अपरंपरागत कास्टिंग है और मैं हमेशा ऐसी फिल्म करना चाहती हूं जो मनोरंजक हो, वहीं इसमें डार्क मोमेंट भी हैं। मैं पहली बार नितिन के साथ काम कर रही हूं और वह तेलुगू उद्योग के उन कुछ लोगों में से एक है, जिनके साथ मैंने पहले कभी काम नहीं किया। इसलिए, मैं इस परियोजना के लिए काफी उत्सुक हूं।"

'अंधाधुन' श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें आयुष्मान एक पियानो वादक का किरदार निभा रहे हैं, जो अंधे होने का दिखावा करता है और वह उस समय समस्याओं से घिर जाता है, जब वह एक वृद्ध फिल्म अभिनेता की हत्या का गवाह बन जाता है, जिसे अभिनेता की पत्नी व उसका प्रेमी ही अंजाम देते हैं।

इसके तेलुगू संस्करण का निर्देशन मेलार्पाका गांधी कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

 
स्वास्थ्य