Back
Home » Entertainment
कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 28 सितंबर तक टली
Khabar India TV | 25th Sep, 2020 05:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई को 28 सितंबर तक टाल दिया गया है। कंगना के वकील ने कोर्ट में कहा कि 5 सितंबर को सुशांत मामले में मुंबई पुलिस द्वारा कि गयी जांच पर अपनी राय रखी और उसी शाम को संजय राउत ने एक्ट्रेस के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर हुए धमकी दी। 

कंगना के वकील ने कहा, उसी शाम (5 सितंबर) को एक शख्स कंगना के ऑफिस पहुंचकर अंदर-बाहर देखकर निकलता है, जिसकी फोटो कोर्ट में दाखिल की है। फिर 7 सितंबर को बीएमसी के अधिकारी कंगना के ऑफिस में तब पहुंचते हैं, जब ऑफिस में वाटर प्रूफिंग का काम चल रहा था। उसके भी फोटो कोर्ट और कंगना और उनकी बहन के चैट कोर्ट में सबमिट किया है। 

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन भेजे जाने के बाद कंगना रनौत ने कही ये बात

कंगना के वकील ने संजय राउत पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने अपने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में धमकी देते हुए कहा था "कानून दिखाएगा क्या होगा"। कंगना के वकील ने राउत के इंटरव्यू और उसके बाद कि हुई घटनाओं की "टाइमिंग" पर सवाल खड़े किए। साथ ही कहा यह एक सोची समझी साजिश थी, जिसका जिक्र कंगना के ऑफिस पर हुई कार्रवाई के बाद सामना पेपर में लिखे आर्टिकल "उखाड़ दिया" से साबित होता है। 

 
स्वास्थ्य