Back
Home » Entertainment
अमिताभ बच्चन ने एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर जताया शोक, पहली मुलाकात की याद
Khabar India TV | 27th Sep, 2020 11:45 AM

कोरोना वायरस महामारी में कई नगीने इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। प्रख्यात कलाकार एसपी बालासुब्रमण्यम भी शुक्रवार को इस दुनिया को थोड़कर चले गए। एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर अमिताभ बच्चन ने शोक जताया है और उनके साथ पहली मुलाकात को याद किया है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा- काम के बीच में  मन एक स्पर्शरेखा पर काम करता है जो दिवंगत के लिए भावना लाता है। एसपी बाला सुब्रमण्यम बेहतरीन आवाज अब शांत हो गई है। दिन प्रतिदिन बहुत ही खास लोग इस दुनिया को छोड़कर जा रहे हैं। जैसे की कहते हैं एक बेहतर जगह पर। महामारी ने एक और नगीने को छीन लिया। 

अमिताभ बच्चन ने एसपीबी के साथ अपनी पहली मुलाकात याद की। उन्होंने लिखा- बहुत सालों पहले एक फंक्शन में मुझे एसीपी से मिलने का मौका मिला था। एक साधारण विनम्र इंसान, अपार हस्ती के बावजूद, जिसके साथ उसे सम्मानित किया गया था। लेकिन काम चलता रहता है। जीवन को गतिमान रहने की जरूरत है .. और हम ऐसा करते हैं।

आपको बता दें जुलाई में अमिताभ बच्चन को कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 2 अगस्त को जांच में नेगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग कर रहे हैं। शो का प्रीमियर 28 सितंबर से होने जा रहा है।

 
स्वास्थ्य