Back
Home » Entertainment
केबीसी स्टाइलिस्ट ने बताया अमिताभ बच्चन के लिए हमेशा क्यों चुनती हैं गहरे रंग का थ्री पीस सूट
Khabar India TV | 28th Sep, 2020 12:36 PM

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' की स्टाइलिस्ट प्रिया पाटिल का कहना है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन साथ काम करने वाले सबसे सहज सुपरस्टार हैं। कपड़ों के बारे में बच्चन की प्राथमिकताओं के बारे में बात करते हुए, प्रिया ने कहा, "शो (केबीसी) का प्रारूप यह है कि वह एक शाम का शो है और हम पिछले तीन वर्षों से थ्री-पीस सूट का प्रयोग कर रहे हैं। वह उसे अच्छी तरह से पहनते करते हैं, जिससे वह चलता आ रहा है। इस सीजन मैं काले, वाइन, बैंगनी जैसे गहरे रंगों का इस्तेमाल कर रही हूं, क्योंकि मिस्टर बच्चन परिधान क्लासी रखना पसंद करते हैं और जानते हैं कि इसे कैसे पहनना है।"

उन्होंने आगे कहा, "मिस्टर बच्चन, साथ काम करने वालों सुपरस्टार्स में सबसे सहज में से एक हैं। वह हमेशा नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहते हैं। जब मैंने पिछले साल उन्हें टाई आइडिया से परिचित कराया था, तो उन्होंने इस विषय को स्वीकार कर लिया और मैंने कई अन्य लोगों से भी सराहना प्राप्त की। इस साल मैं कॉलर पिंस और ब्रोच का उपयोग कर रहा हूं और फिर से वह इसके लिए तैयार हैं।"

उनका मानना है कि बच्चन 'एक ऐसे स्टाइल आइकन हैं, जो कुछ भी पहनते हैं, तो वह प्रवृत्ति बन जाती है,' और कहते हैं, "वह एक वास्तविक लीजेंड हैं।"

'कौन बनेगा करोड़पति' के 12 वें सीजन का प्रीमियर सोमवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।

इनपुट- आईएएनएस

 
स्वास्थ्य