Back
Home » Entertainment
आर माधवन ने अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने के 19 साल बाद तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात
Khabar India TV | 27th Sep, 2020 08:16 PM

मुंबई: साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में भले ही नाकामयाब रही, लेकिन फिल्म में कलाकारों के अभिनय और इसके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में आर. माधवन, सैफ अली खान और दीया मिर्जा की तिकड़ी देखने को मिली थी।

फिल्म के रिलीज होने के 19 साल बाद माधवन ने आईएएनएस को बताया, "जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब यह एक फ्लॉप फिल्म थी। लोगों ने इसे डिसास्टर (बुरी तरह से पीटने वाली फिल्म) करार दिया था, लेकिन थिएटर से हटने के बाद यह फिल्म धीरे-धीरे आइकॉनिक साबित हुई। आज लोग इसकी धुन पर झूमा करते हैं।"

View this post on Instagram

It’s efforts like this that make every pain, every challenge, every agony just melt away. Thank you so much Gunjan @grumpy_soul .. you just made my day. कितनी ख़ूबसूत्ती से लिखा है आप ने। मन हल्का कर दिया। ️️️

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

गौतम मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। फिल्म में माधवन के किरदार का नाम माधव 'मैडी' शास्त्री था, जिसे रीना मल्होत्रा (दीया के निभाए हुए किरदार) से प्यार था। तमिल में इस फिल्म की रीमेक भी बनी थी, जिसे 'मिन्नाले' शीर्षक के साथ रिलीज किया गया था।

आने वाले समय में माधवन थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' में नजर आने वाले हैं, जिसमें अनुष्का शेट्टी, अंजली और सुब्बाराजू सहित हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसन भी एक विशेष भूमिका में हैं। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 
स्वास्थ्य