Back
Home » रिलेशनशिप
जानें किस करते समय क्या क्या सोचता है आपका पार्टनर
Boldsky | 13th Jul, 2019 11:00 AM
  • 1.

    मर्दों को हमेशा लगता है कि वो महिलाओं की तुलना में ज्यादा अच्छे ढंग से किस कर सकते हैं। वो उस दौरान सोचते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड या पत्नी की किस्मत कितनी अच्छी है कि वो उन्हें किस कर रहे हैं।


  • 2.

    चुंबन करने के कई तारीके हो सकते हैं। जब कोई पुरुष एक बार किस करना शुरू करता है तो वो ये बिल्कुल नहीं सोचता है कि उसकी पार्टनर उस स्थिति को लेकर सहज है कि नहीं। उस समय वो डोमिनेट करना चाहते हैं।


  • 3.

    किस करने के दौरान मर्दों के दिमाग में महिला की खूबसूरती को लेकर कई तरह की बातें चल रही होती हैं। यही वजह है कि वो अपने प्यार का इजहार पार्टनर के अलग अलग अंगों को चूम कर करते हैं। उस पुरुष के लिए वो ही दुनिया कि सबसे खूबसूरत औरत है।


  • 4.

    पुरुष अगले पड़ाव पर पहुंचने की जल्दी में होते हैं। जी हां, ज्यादातर मर्द जब मन भर कर किस कर लेते हैं तब वो चाहते हैं कि अब शारीरिक संबंध बनाने की तरफ बढ़ा जाए। यही वजह है कि किस करते समय ही अपने पार्टनर की बॉडी को सहलाते हैं।


  • 5.

    ज्यादातर मर्दों के दिमाग में ये रहता है कि वो किस के बाद इंटिमेट जरूर होंगे। कई बार तो वो सिर्फ औपचारिकता के लिए किस करते हैं। इसी वजह से लड़के ज्यादा देर तक किस पर फोकस नहीं कर पाते हैं।




प्यार एक अलग ही एहसास होता है। जिस शख्स पर इसका असर होता है उसे दीन दुनिया की कोई फिक्र ही नहीं रहती है। शायद वो लम्हा आपको अब भी याद हो जब आपके पार्टनर ने आपको किस किया था। किस करने से महिला या पुरुष अपने पार्टनर को खुद के करीब पाते हैं। आपको इस बात की जानकारी भी होगी कि किस करने से लड़का और लड़की सिर्फ शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी एक दूसरे को करीब महसूस कर पाते हैं।

लेकिन महिलाओं के मन में ये उत्सुकता तो होगी ही कि आखिर किस करने के दौरान उनके पार्टनर के मन में किस तरह के सवाल आते हैं या फिर वो बिना सोचे बस उस पल का आनंद लेते हैं। इस लेख की मदद से जानते हैं कि किस करते समय मर्दों के दिमाग में क्या चल रहा होता है और वो क्या क्या सोचते हैं।

   
 
स्वास्थ्य